Tata Technologies के साथ और इन 5 कंपनी के आईपीओ जल्द आ रही है

नमस्कार दोस्तो आज फिर आपका स्वागत है आज मैं आपको आने वाले नए आईपीओ के बारे में बताने वाला हूं। अगर आप बहुत समय से अच्छे आईपीओ में निवेश करने की सोच रहे थे तो आपका सब्र का सीमा समाप्त हुआ क्योंकि मार्केट में बहुत अच्छी अच्छी कंपनी के आईपीओ आने जा रही है।

पिछ्ले साल मार्केट अच्छा प्रदर्शन ना दिखाने के कारण आईपीओ में ज्यादा लाभ नहीं हुआ और बहुत सारे आईपीओ ने अपना समय बढ़ा दिया। इस साल मार्केट अच्छा हो सकता है और कुछ अच्छे अच्छे आईपीओ आ सकते है।

Tata Technologies IPO

Tata ग्रुप का आईपीओ पूरे 18 साल बाद आने जा रहा है। लोगो में इसके प्रति अच्छी खासी मांग है। टाटा टेक्नोलॉजीज ने सारे पेपर सेबी के पास जमा करवा दिए है। अब देखना बाकी है की आईपीओ कब तक आता है।

Oyo IPO

Oyo का आईपीओ पिछले साल ही आने वाला था लेकिन मार्केट की खराब परफॉर्मेंस के कारण रुक गया था। अभी oyo ने सेबी के पास फिर से डीआरएचपी फाइल किया है। रिपोर्ट्स की माने तो इस बार oyo अपने आईपीओ का साइज घाटा सकता है।

ये भी पढ़े – ₹10 से कम कीमत वाले शेयर का होगा 10 बंटवारा, जानिए कंपनी का नाम

Navi Technologies IPO

Navi टेक्नोलॉजीज को सेबी की तरह से हरी झंडी मिल चुकी है। अब देखना बाकी है को आईपीओ का तिथि कब फिक्स किया जाता है। हालंकि इसका साइज ₹3350 करोड़ का होने वाला है।

Snapdeal IPO

स्नैपडील से उम्मीद लगाया जा सकता है कि इस वर्ष में इसका आईपीओ आ जाए। आईपीओ आने की उम्मीद ही लगाई जा सकती है लेकिन कोई फिक्स नही है की इस वर्ष आईपीओ आ ही जाए। इस आईपीओ का साइज ₹1280 करोड़ का है।

Byjius IPO

पिछ्ल सालों में टेक स्टॉक्स को जिस तरह से शेयर मार्केट में पिटाई हुई है उसे देखकर सारे नए नए स्टार्टअप डरे हुए है इसी कारण से byjus का आईपीओ भी रुक गया है। अब देखना बाकी है की इनका आईपीओ कब लॉच होता है।

Join WhatsApp Group Join
Join Telegram Group Join

Disclaimer: इस खबर का उद्देश्य केवल जानकारी शेयर करना है। stockhub.in स्टॉक मार्केट में निवेश की सलाह नहीं देता। यह जोखिम भरा कदम हो सकता है। निवेश से पहले विशेषज्ञों की सलाह जरूर लें।

An aspiring student formed and obsession with Investing and in a mission to solve your financial mystery and help you to achieve true freedom

Leave a Comment