अडानी का यह शेयर बना रॉकेट, एक्सपर्ट के अनुसार ₹300 तक जाएगा भाव

नमस्कार दोस्तों आज मैं आपको अडानी ग्रुप के एक ऐसे शेयर के बारे में बताने वाला हूं जोकि आज सोमवार को ट्रेडिंग समय में 4.85% तक चढ़ गया था। वैसे आपको बता दूं की यह शेयर अडानी ग्रुप का सबसे सस्ता शेयर है। वहीं पे अब एक्सपर्ट शेयर को लेकर नया टारगेट प्राइस सेट किए है तो चलिए जानते है।

Adani Share News: मैं बात कर रहा हूं Adani Power ltd के शेयर के बारे में, जिसका प्राइस आज सोमवार को 4.85% तक बढ़ गया था। मार्केट बंद होते होते शेयर 3.38% की बढ़त के साथ बंद हुआ है। वैसे आपको बता दू की शेयर में तेजी आने की एक वजह है। अडानी ग्रुप ने स्टॉक फाइलिंग में बताया की झारखंड के गोड्डा जिले में स्थित पावर प्लांट का कमर्शियल ऑपरेशन अडानी पॉवर को मिला है।

Join WhatsApp Group Join
Join Telegram Group Join

Adani Share News:

वहीं पे अडानी ग्रुप के अडानी पॉवर शेयर पे एक्सपर्ट काफी बुलिश नजर दिखाई दिए है के और साथ में शेयर को बाय रेटिंग दे रहे है। एक्सपर्ट का कहना है की शेयर को खरीदना बेहतर डिसीजन हो सकता है। अब ब्रोकरेज फर्म आईआईएफएल सिक्योरिटीज के अनुज गुप्ता का कहना है कि शेयर का भविष्य काफी अच्छा है और इसके साथ jk ₹300 का टारगेट प्राइस रखा है।

वैसे आपको बता दू की जनवरी में हिंडेनबर्ग की रिर्पोट आने के बाद अडानी ग्रुप के सारे शेयर आधी कीमत पे आ गए है। अब देखना बाकी है की क्या शेयर पहले वाले प्राइस पे आते है और अगर आते है तो कबतक आते है।

आज यानि की सोमवार को अडानी पॉवर का शेयर 3.38% की बढ़त के साथ ₹250.60 पे बंद हुआ है। इस बीच शेयर का हाई प्राइस ₹254.40 और लो प्राइस ₹231 रहा है। वहीं पे शेयर ने बीते एक साल में नेगेटिव 8.17% का रिटर्न दिया है और इस बीच शेयर का हाई प्राइस ₹432.50 और लो प्राइस ₹132.40 रहा है।

ये भी पढ़े –

Disclaimer: इस खबर का उद्देश्य केवल जानकारी शेयर करना है। stockhub.in स्टॉक मार्केट में निवेश की सलाह नहीं देता। यह जोखिम भरा कदम हो सकता है। निवेश से पहले विशेषज्ञों की सलाह जरूर लें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *